गाजीपुर: पुरैना में पैचिंग कार्य का डीएम ने किया निरीक्षण - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: पुरैना में पैचिंग कार्य का डीएम ने किया निरीक्षण

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बरसात के मौसम को देखते हुए गंगा तटवर्ती इलाकों में कटान का भय बना हुआ है। वहीं जनपद के कटानग्रस्त इलाकों में ठोकर निर्माण के पैचिंग करने का कार्य भी चल रहा है। इस कार्य का निरीक्षण के लिए मंगलवार को जिलाधिकारी के बालाजी करंडा क्षेत्र के पुरैना गांव पहुंचे। यहां पूजन बाबा आश्रम के किनारे गंगा घाट का निरीक्षण किया। वहीं चल रहे बोल्डर पैचिंग के कार्यों का भी जायजा लिया। कुछ कमियां पायी गयीं, जिसे दुरुस्त करने का निर्देश दिया। 

इसके बाद जीयो ट्यूब कटर के कायार्ें का भी निरीक्षण किया। जहां संबंधित अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिया। करंडा क्षेत्र का कई क्षेत्र कटान की जद में है। इनमें पुरैना के अलावा बयेपुर, सोकनी, बड़हरिया, रफीपुर का इलाका काफी संवेदनशील हो गया है। इन इलाकों में कटान की वजह से सैकड़ों बीघा खेत गंगा में समाहित हो चुके हैं। इस दौरान अधिशासी अभियंता देवकली क्षेत्र, पम्प कैनाल जमानियां राजेश शर्मा को कार्य में तेजी लाने तथा जल्द से जल्द गुणवात्तापूर्ण कार्य कराने का निर्देश दिया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad