गाजीपुर: छात्राओं ने सैनिकों को भेजी राखी - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, गाजीपुर अपराध समाचार

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

रविवार, 28 जुलाई 2019

गाजीपुर: छात्राओं ने सैनिकों को भेजी राखी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर रेनबो माडर्न स्कूल व रेनबो महिला संस्थान के संयुक्त तत्वावधान में भारत मां की रक्षा में सेवाप्रदान कर रहे सैनिकों के लिए रक्षाबंधन के पावन अवसर पर राखी भेजी गई। विद्यालय के वाणिज्य प्रवक्ता विनीत कुमार शर्मा ने बताया कि छात्र-छात्राओं द्वारा प्रेषित की जा रही राखियों में सबसे ज्यादा राखियां बच्चों द्वारा बनाई गई हैं। 

बीते तीन वर्षों से विद्यालय की परंपरा रही है कि विद्यालय के छात्र-छात्राओं द्वारा देश की सेवा में तत्पर सैनिकों को राखी प्रेषित की जाती है। छात्र-छात्राओं द्वारा बनाई गई अधिकांश राखियां देश भक्ति से ओत-प्रोत हैं। तिरंगे के रंग में ढली हुई राखियां आकर्षण का केंद्र हैं। बीते वर्ष सैनिकों के साथ विद्यालय परिवार की ओर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी राखी भेजी गई थी। इस पर उन्होंने अपने पत्र के माध्यम से विद्यालय के छात्र-छात्राओं के प्रति हर्ष व आभार व्यक्त किया था। रविकांत बिद, दिव्यांश जायसवाल, राजन गौतम, संदीप यादव, अंकिता सिंह ने सहयोग किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad