Breaking News

गाजीपुर: कार्यकर्ताओं में प्रखरता लाने का प्रयास करती है भाजपा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर मरदह भारतीय जनता पार्टी की ओर से दो दिवसीय जिला कार्यकर्ता प्रशिक्षण वर्ग का शुभारंभ शनिवार को संत लखन दास स्नातकोत्तर महाविद्यालय में हुआ। क्षेत्रीय उपाध्यक्ष कृष्ण बिहारी राय ने पार्टी के इतिहास व विकास' विषय पर अपना विचार रखा। कहा कि भाजपा प्रशिक्षण वर्ग के माध्यम से कार्यकर्ताओं में प्रखरता लाने का प्रयास करती है।

जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने कहा कि कार्य सफलता के लिए दक्ष शब्द का उल्लेख होता है और दक्षता की श्रेणी को प्राप्त करने के लिए प्रशिक्षण आवश्यक होती है।  द्वितीय सत्र में नये भारत के निर्माण में हमारी भूमिका' विषय पर बोलते हुए प्रशिक्षण वर्ग की पालक अधिकारी क्षेत्रीय मंत्री निर्मला पासवान ने कहा कि रचनात्मक आर्थिक, भौतिक, सामरिक, शैक्षिक व सैद्धांतिक विकास के माध्यम से देश के नव निर्माण में भाजपा ने अतुलनीय प्रयास किया है। भाजपा के नये आयाम' विषय को तृतीय सत्र को क्षेत्र संयोजक राष्ट्रीय  प्रशिक्षण प्रकल्प अभियान जितेंद्र नाथ पांडेय ने संबोधित किया। प्रभुनाथ चौहान, सुनील सिंह, ओमप्रकाश राय, ओमप्रकाश राम, श्यामराज तिवारी, रामनरेश कुशवाहा, शशिकांत शर्मा आदि थे। संचालन जिला महामंत्री ओमप्रकाश राय ने किया।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();