गाजीपुर: ट्रक पलटने से हाइवे पर घंटों लगा जाम - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: ट्रक पलटने से हाइवे पर घंटों लगा जाम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जिले से जाम से निजात दिलाने के लिए प्रशासन ठोस उपाय नहीं कर रहा है। नंदगंज बाजार में बुधवार को सुबह एंबुलेंस व एसडीएम की गाड़ी फंसी रही। वहीं एनएच-31 पर घंटों जाम लगा रहा। दिन भर रुक-रुक कर जाम का सिलसिला जारी रहा। छोटे वाहन लिक मार्गों से होकर आवागमन करते दिखे। मुहम्मदाबाद : एनएच-31 स्थित कुंडेसर (शेरपुर मोड़) के पास बुधवार की भोर में अनियंत्रित गिट्टी लदा ट्रक सड़क पर पलट गया। संयोगवश कोई जख्मी नहीं हुआ। 

सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। गिट्टी लादकर ट्रक जिला मुख्यालय से भांवरकोल की ओर जा रहा था। कुंडेसर चट्टी से पहले शेरपुर मोड़ के पास पहुंचा था इसी दौरान वह टूटी पुलिया के किनारे चला गया। इससे अनियंत्रित होकर पलट गया। इसके चलते सड़क पर आवागमन बाधित हो गया। भांवरकोल की ओर से आने वाले वाहन कबीरपुर मोड़ से होकर तो वहीं छोटे वाहन अगल बगल के लिक रास्तों से होकर आवागमन करते दिखे। दोपहर तक वाहन को हटाया नहीं जा सका था। इसके चलते सड़क पर जाम की समस्या बरकरार रही। यही नहीं वाहनों के दूसरे रास्तों से आवागमन शुरू कर दिए जाने से उन रास्तों पर भी जाम की स्थिति हो गई। जानकारी मिलने पर पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचकर वाहनों का संचालन शुरू कराने में लगे हुए थे।

जाम में फंसी एंबुलेंस व एसडीएम की गाड़ी
नंदगंज : बेतरतीब वाहनों के खड़ा होने से गाजीपुर-वाराणसी मार्ग पर चोचकपुर तिराहा व सब्जी मंडी के पास प्रतिदिन घंटों जाम लगता है। बुधवार को सुबह 10 बजे लगे जाम में एसडीएम की गाड़ी व एंबुलेंस फंस गई। एसडीएम की गाड़ी बैक होकर चोचकपुर तिराहा से चाड़ीपुर की तरफ मुड़कर रामपुर मांझा होते हुए चली गई। स्कूली वाहन भी फंसे रहे। जाम किसी तरह समाप्त हुआ तो आधा घंटा बाद पुन: वाहन फंस गए।

बेतरतीब खड़े भारी वाहनों से लगता है जाम
लौवाडीह : पूर्वाचल एक्सप्रेस वे के निर्माण हेतु गिट्टी लदे ट्रकों के बेतरतीब खड़ा होने से कुंडेसर-अवथही मार्ग पर प्रतिदिन जाम लगता है। ट्रकों के सड़क पर खड़ा होने से बगल से आने-जाने का रास्ता बंद हो जाता है। केवल बाइक निकलने का रास्ता ही रहता है। वहीं चार पहिया वाहनों का आवागमन एकदम ठप हो जाता है। ग्रामीणों के विरोध के बावजूद कार्यदायी संस्था पर इसका असर नहीं पड़ रहा है। ग्रामीण अशोक राय, भूपेंद्र शर्मा दयाशंकर मिश्र, कमलेश राय, श्रीराम राय, राकेश राय, डब्बू आदि ने जाम से निजात दिलाने की मांग की है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad