Today Breaking News

गाजीपुर: 21 पेटी अवैध शराब संग एक तस्कर गिरफ्तार, एक फरार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर पुलिस अधिक्षक के निर्देश पर तस्करों एवं अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत पुलिस ने भांवरकोल जसदेवपुर मोड़ पर चेकिंग के दौरान बोलेरो में रखी कुल 21 पेटी में रखी 1008 शीशी मध्यप्रदेश मेड स्पेशल ह्विस्की शराब बरामद की है। बताया जाता है कि कल शाम को थानाध्यक्ष शैलेश यादव तथा चौकी इंचाजॆ मच्छटी हमराहियों के साथ जसदेवपुर चौराहे पर वाहन चेकिंग कर रहे थे।इसी बीच मुखबीर से सूचना मिली कि गाजीपुर की ओर से बोलेरो सवार लोग शराब लेकर बिहार तस्करी के लिए ले जाने वाले हैं। 

इसी बीच एक मटमैले रंग की बोलेरो को पुलिस ने हाथ दिया तो वह रफ्तार बढ़ाकर भागने लगा जिसे पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया जबकि एक अन्य युवक अंधेरे का लाभ उठाकर भाग निकला। थानाध्यक्ष शैलेश सिंह यादव ने बताया कि बोलेरो में पकड़ी गयी। 21 पेटी स्पेशल व्ह्स्किी मध्य प़देश की बनी है। गाड़ी से गिरफ्तार युवक सुरेश यादव थाना झेत़ के बीरपुर गांव का निवासी है। 

जबकि इसके साथ का फरार युवक भोला श्रीवास्तव ग्राम डुमरांव थाना डुमरांव जनपद बक्सर बिहार का निवासी है। गिरफ्तार युवक के खिलाफ कई बिहार प्रांत में कई मुकदमें पंजीकृत है।बताया कि गिरफ्तार युवक को आबकारी एक्ट के तहत वांझित धाराओं में कोटॆ में पेश कर जेल भेज दिया है।   गिरफ्तार करने वाली टीम नें एस.आई नन्दलाल कुशवाहा,जयप़काश सिंह, कान्सटेबिल राजेश कुमार पान्डेय,नवीन चौधरी,नीरज कुमार, अनुज मौर्या आदि शामिल रहे।

'