गाजीपुर: गड्ढों में ठोकर खाते पहुंचना होगा सोमेश्वर महादेव दरबार - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: गड्ढों में ठोकर खाते पहुंचना होगा सोमेश्वर महादेव दरबार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर, मुहम्मदाबाद नगर से सटे महादेवा स्थित सोमेश्वर महादेव मंदिर तक जाने वाले श्रद्धालुओं को टूटी-फूटी व गड्ढा युक्त सड़क से ही पहुंचना पड़ेगा। कारण सड़क टूटने के बावजूद लोक निर्माण विभाग की ओर से मरम्मत नहीं कराया जा सका है। गाजीपुर-हाजीपुर एनएच-31 पर नगर के महादेवा मोड़ से सोमेश्वर महादेव मंदिर व गंगा तट तक जाने वाला रास्ता जगह-जगह टूटकर काफी क्षतिग्रस्त हो चुका है।

सड़क मरम्मत को लेकर कई बार विभागीय अधिकारियों का ध्यान आकृष्ट कराए जाने पर बीते वर्ष छठ पूजन के पूर्व मरम्मत के नाम पर कोरम पूरा किया गया, जो एक-दो दिन के अंदर ही टूटकर गड्ढे के रूप में परिवर्तित हो गया। इस सड़क पर महादेवा मंदिर के आगे भागड़ में सड़क नाम की चीज ही नहीं रह गई है। 

करीब 400 मीटर सड़क तो पूरी तरह से गड्ढे में तब्दील होकर खतरनाक रूप ले ली है। इस रोड से ही अधिकतर श्रद्धालु भोर में गंगा स्नान के लिए जाते हैं। गड्ढा के चलते ठोकर लगने से वह गिरकर चोटिल होते रहते हैं। लोगों का आरोप है कि विभाग की ओर से बीते वर्ष इस सड़क का तीन पार्ट में टेंडर प्रकाशित कराया गया लेकिन सड़क का निर्माण होगा कि नहीं उससे शायद उसका लेना-देना नहीं है। अगर इसकी जांच हो तो वास्तविक स्थिति सामने आ सकती है। सावन में भगवान भोले के भक्तों को गड्ढों से होकर ही ठोकर खाते उनके दरबार में पहुंचना होगा।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad