गाजीपुर: छात्रनेताओं ने फूंका प्रदेश सरकार का पुतला - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: छात्रनेताओं ने फूंका प्रदेश सरकार का पुतला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर स्वामी सहजानंद स्नातकोत्तर महाविद्यालय के गेट के सामने गुरुवार को छात्र नेताओं ने प्रदेश सरकार पर छात्र विरोधी होने का आरोप लगाते हुए उनका पुतला दहन किया। छात्र व छात्रनेता इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्रसंघ के उपाध्यक्ष अखिलेश यादव को विश्वविद्यालय द्वारा बर्खास्त किए जाने पर काफी नाराज हैं।

भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के प्रदेश सचिव शशांक उपाध्याय ने आरोप लगाया गया कि मौजूदा सरकार द्वारा छात्रों-छात्रनेताओं को प्रताड़ित किया जा रहा है। इसके खिलाफ छात्र लामबंद होकर आंदोलन करेंगे। जिलाध्यक्ष फरहान अंसारी ने कहा कि शैक्षणिक संस्थाओं में भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने पर फर्जी मुकदमों में छात्रों को फंसाया जा रहा है। 

छात्रों के आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है, जो सरकार को काफी महंगा पड़ेगा। पीजी कालेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष पंकज उपाध्याय ने कहा कि छात्रों, नौजवानों के दम पर बनी सरकार के शासन में छात्रों का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। चेताया कि अगर सरकार का रवैया नहीं सुधरा तो छात्र लामबंद होकर आंदोलन करेंगे और धीरे-धीरे पूरा प्रदेश छात्र आंदोलन की जद में आ जाएगा। जयप्रकाश यादव, दिव्यांशु पांडेय, माधव कृष्ण, अनुराग पांडेय, संदीप यादव, इकबाल अंसारी, सैफ अली, लालू यादव, दुर्गेश यादव आदि रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad