गाजीपुर: सदर विधायक संगीता बलवंत ने कांवरियो में किया प्रसाद वितरण - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: सदर विधायक संगीता बलवंत ने कांवरियो में किया प्रसाद वितरण

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सावन माह के आखरी सोमवार को शिवालयों में जलाभिषेक के लिए कांवरियों का जत्था रविवार को रवाना हुआ। कांवरिये ददरीघाट समेत अन्य घाटों से गंगाजल लेकर शिवालयों की ओर निकल पड़े। कांवरियों की सेवा के मद्देनजर विभिन्न सामाजिक संगठनों ने स्टाल लगाकर जलपान की व्यवस्था की थी। शहर के ददरीघाट के पास मां आदिशक्ति सेवा संस्थान और बोल बम कांवरिया संघ की ओर से पूड़ी सब्जी हलवा प्रसाद आदि का स्टाल लगाकर कांवरियों में वितरित किया गया, जिसका शुभारंभ सदर विधायक डॉक्टर संगीता बलवंत ने किया। 

इस दौरान उन्होंने कहा कि सावन का महीना धार्मिक होता है। इस दौरान जलाभिषेक को निकले शिव भक्तों की सेवा से पुण्य की प्राप्ति होती है। उन्होंने आयोजक संस्थाओं का आभार जताते हुए इस तरह के धार्मिक कार्यक्रमों में भरपूर सहयोग की अपील की। इस मौके पर संस्था के तमाम पदाधिकारियों के अलावा विधायक प्रतिनिधि डॉक्टर अवधेश कुमार सिंह भी मौजूद रहे। प्रसाद वितरण शिविरों में कांवरियों की भारी भीड़ भी देखने को मिली।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad