Today Breaking News

गाजीपुर: राज्य कर्मचारी परिषद के अध्यक्ष दुर्गेश श्रीवास्तव व मंत्री ओमकार नाथ पांडेय निर्विरोध निर्वाचित

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर राज्‍य कर्मचारी संयुक्‍त परिषद के अधिवेशन शनिवार को आरटीआई के सभागार में हुआ। कार्यक्रम के मुख्‍य अतिथि मुहम्‍मदाबाद विधायक अलका राय पर्यवेक्षक इण्डियन पब्लिक सर्विस इम्‍प्‍लाईज के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष बीपी मिश्रा ने संयुक्‍त रूप से दीप प्रज्‍जवलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस मौके पर विधायक अलका राय ने कहा कि कर्मचारी के सम्‍मान के लिए जिला प्रशासन व शासन से समस्‍याओं का निदान कराया जायेगा। राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष बीपी मिश्रा ने कर्मचारियो में जोश भरते हुए कहा कि वर्तमान में जागरूकता की आवश्‍यकता है क्‍योंकि सरकारी कर्मचारियो के हितो को दबाने कुचक्र कर रही है। यदि हम जागरूक हो गये तो हमारी आवाज को कोई भी दबा नही सकता। 

गाजीपुर के संगठन की तारीफ करते हुए कहा कि प्रदेश में जब भी संघर्ष की बात आती है तो यहां के कर्मचारी सबसे आगे खड़े मिलते है। यह वीरो की धरती है। यहां के कर्मचारी अपनी बातो को मजबूती से रखने के लिए जाने जाते है। इतिहास रहा है कि जनपद के कर्मचारी ने समय-समय पर शासन व प्रशासन को झुकाता है। कार्यक्रम में चुनाव कराया गया। सर्वसम्‍मति से राज्‍य कर्मचारी संयुक्‍त परिषद के दुर्गेश कुमार श्रीवास्‍तव को अध्‍यक्ष, ओंकार नाथ पांडेय को मंत्री, अरबिंद कुमार सिंह को वरिष्‍ठ उपाध्‍यक्ष, राकेश कुमार पांडेय को सम्‍प्रेक्षक के पद पर चुनाव गया तथा शपथ दिलाया गया। 

इस मौके पर प्रांतीय अध्‍यक्ष सुरेश रावत, प्रांतीय महामंत्री अतुल मिश्रा, अवधेश मिश्रा, पीके सिंह, रामेंद्र श्रीवास्‍तव, आनंद मिश्रा, अरबिंद नाथ राय, श्रीकांत राय, अश्‍वनी सिंह, हरेंद्र विक्रम, दिनेश यादव, रविंद्र सिंह, अनिल गोस्‍वामी, नागेंद्र सिंह, जितेंद्र सिंह, दिनेश चंद्र राय, राणा सिंह, पूनम गोस्‍वामी, मानेंद्र सिंह, दुर्गविजय सिंह, दिवाकर यादव, अभय राज सिंह, वृंदा सिंह, आशा पटेल, वंदना सिंह, आलोक राय, आलोक श्रीवास्‍तव, मुन्‍ना श्रीवास्‍तव, सुरेंद्र यादव, संतोष तिवारी, जयप्रकाश बिंद ऊर्फ गुड्डू, रामनगीना यादव, पंकज यादव, बृजेश यादव आदि लोग शामिल थे। कार्यक्रम में मुख्‍य अतिथियो को स्‍मृति चिन्‍ह व अंगवस्‍त देकर सम्‍मानित किया गया।
'