गाजीपुर: पिता ने पुलिस को दी अपहरण की सूचना, बेटी मिली प्रेमी के घऱ - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, Ghazipur News, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, Ghazipur Crime News

Breaking News

Post Top Ad

Post Top Ad

रविवार, 1 सितंबर 2019

गाजीपुर: पिता ने पुलिस को दी अपहरण की सूचना, बेटी मिली प्रेमी के घऱ

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बाराचवर छोटी बहन को जख्मी कर युवती के अपहरण की सूचना ने पुलिस के हाथ-पांव फुला दिए, लेकिन कुछ घंटे बाद युवती के अपने प्रेमी के घऱ सकुशल मिलने की सूचना पर पुलिस ने राहत की सांस ली। वाकया कासिमाबाद थाने के गंगौली गांव का है। गांव के शैलेंद्र राजभर ने सूचना दी कि उनकी छोटी बेटी सविता पर नकाबपोश बदमाशों ने हमला कर उसके साथ सोई बड़ी बेटी ममता का अपहरण कर लिया है। उन्होंने घटना शुक्रवार की रात करीब एक बजे की बताई। इस सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

शैलेंद्र की छोटी बेटी से घटनाक्रम की जानकारी ली। उसीक्रम में उसके विरोधाभाष बयान से पुलिस को शक हुआ। तब थोड़ा सख्त लहजे में पूछताछ की गई। उसके बाद वह टूट गई। बताई कि उसकी बहन का खजुहां गांव के स्वजातीय युवक प्रदीप से काफी दिनों से संबंध चल रहा था। फोन पर प्लान बना। प्लान के मुताबिक प्रदीप घर से कुछ दूरप्रदीप पहुंचा और फोन किया। तब ममता दबे पांव घर से निकली और उसके साथ निकल गई। इधऱ घरवालों को संदेह न हो। इसके लिए सविता अपने हाथों में ब्लेड से चीरा लगा कर घरवालों को ममता के अपहरण की झूठी कहानी सुना दी। पुलिस ममता के प्रेमी प्रदीप के घर छापा मारी। वहां वह सकुशल बरामद हुई।

एसएचओ कासिमाबाद पन्नग भूषण ओझा ने बताया कि युवती के घरवालों ने रात में ही यूपी-100 को सूचना दी थी। उसके बाद घरवाले गांव के अन्य लोगों को लेकर थाने में आए थे। अपहरण का मामला दर्ज किया गया। अब युवती की मेडिकल जांच करा कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल युवती का प्रेमी पुलिस के हाथ नहीं लगा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad