गाजीपुर: जमानियां में इंटरलाकिग सड़क जनता को समर्पित - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: जमानियां में इंटरलाकिग सड़क जनता को समर्पित

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जमानियां स्थानीय नगर पालिका परिषद में बुधवार को विधायक सुनीता सिंह ने सड़क का लोकार्पण व ड्रेन का शिलान्यास किया। इससे नागरिकों में विकास की उम्मीद जगी। वहीं गोवंश संरक्षण के लिए 'एक रोटी वाहन' को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। यह वाहन नगर के प्रत्येक घर से एक रोटी लेकर गोवंश आश्रय स्थल पर पहुंचेगा। इसके बाद कर्मचारी बेसहारा पशुओं को उसे खिलाएंगे।

विधायक ने देवी दयाल मार्ग पर जलनिकासी के लिए पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर विकास योजना के तहत 93 लाख 49 हजार रुपये की लागत से निर्माण होने वाले 800 मीटर ड्रेन का शिलान्यास किया। नागरिकों में उम्मीद जगी की अब वर्षों से जलनिकासी की समस्या से निजात मिलेगा। इसके बाद नगर पालिका कार्यालय परिसर से गोवंश के संरक्षण के लिए एक रोटी वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। 

उन्होंने नगर के मुख्य बाजार में दुर्गा चौक से सट्टी बाजार तक 31 लाख रुपये की लागत से बने इंटरलॉकिग सड़क का लोकार्पण किया। कहा कि नगर पालिका व नगर पंचायत में विकास कार्य को लेकर सरकार गंभीर है। जमानियां नगर के विकास के लिए धन की कमी आड़े नहीं आएगी। चेयरमैन एहसान जफर रूमान ने कहा कि नगर का विकास कराना प्राथमिकता है। संतोष पांडेय, उद्धव पांडेय, माया सिंह, तारकेश्वर वर्मा, सेराज खां, संदीप जायसवाल, संतोष राय, एजाज अहमद, संजय जायसवाल, गणेश वर्मा, आशीष वर्मा, श्रवण, नारायण चौरसिया, अनिल, जितेंद्र चौधरी, इकबाल अहमद आदि थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad