गाजीपुर: तीरंदाजों का जमानियां रेलवे स्टेशन पर गर्मजोशी से किया गया स्वागत - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: तीरंदाजों का जमानियां रेलवे स्टेशन पर गर्मजोशी से किया गया स्वागत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर खेल दिवस पर लखनऊ स्थित राजभवन में खिलाड़ियों के लिये सम्मान समारोह में स्थानीय क्षेत्र स्थित द्रोणा तीरंदाजी अकादमी के तीन खिलाड़ियों को गवर्नर सिल्वर मेडल से सम्मानित किया गया। राज्यपाल आनंदी बेन पटेल की ओर से बतौर तीरंदाज के रूप में पुरस्कृत भी किये गए। शनिवार की दोपहर जमानियां रेलवे स्टेशन पर जैसे ही तीनों तीरंदाज ट्रेन से उतरे। खेल प्रेमियों व अकादमी के लोगों ने फूलमाला पहनाकर गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया तथा उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

मेडल लेकर लौटे तीरंदाज खिलाड़ियों को बाजार चौंक से बाजे-गाजे के साथ जुलूस की शक्ल में लेकर आया गया। तीरंदाजों में नगर कस्बा बाजार निवासी 20 वर्षीय मुहम्मद इमरान, फुल्ली गांव निवासी 23 वर्षीय प्रमोद कुमार, बरुईन गांव निवासी 20 वर्षीय रोहित सिंह शामिल हैं। अखिल भारतीय अंतर विश्ववविद्यालय तीरंदाज़ी प्रतियोगिता में पूर्वांचल विश्वविद्यालय के लिए पदक जितने में कामयाब रहे। यह खिलाड़ी द्रोणा तीरंदाज़ी अकादमी के प्रशिक्षु हैं। नगर पालिका परिषद चेयरमैन एहसान जफर ने खिलाड़ियों को बधाई देने के साथ ही अंतर्राष्ट्रीय तीरंदाज एवं सूबेदार सतीश दूबे को भी बधाई दी है। जफर ने मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया। कहा कि कड़ी मेहनत का ही फल मिला है। इस दौरान अकादमी के संरक्षक नन्दू दूबे, धनंजय मौर्य, रईसुल होदा, संतोष वर्मा, राजेश कुमार वर्मा, बृजेश जायसवाल आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad