Today Breaking News

गाजीपुर: दिल्ली की टीम ने यात्रियों से लिया सफाई का फीडबैक

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर दिलदारनगर स्थानीय स्टेशन पर  सफाई व्यवस्था का जायजा लेने के लिए बुधवार को क्वालिटी कंट्रोल आफ इंडिया (नई दिल्ली) की टीम पहुंची। टीम के सदस्यों ने सुबह स्टेशन पर रेलवे की ओर से कराए जा रहे प्रबंध का जायजा लिया। साथ ही प्लेटफार्म पर आए यात्रियों से सफाई के बारे में फीडबैक ली। यात्रियों ने सफाई में और सुधार लाने की सलाह दी। निरीक्षण करने के बाद टीम दिल्ली लौट गई।

स्टेशनों की स्वच्छता जांचने के लिए बीते 18 अगस्त को एक साथ पूरे देश में शुरू हुआ स्वच्छता सर्वेक्षण 2019 अगले एक महीने तक चलेगा। इस दौरान क्यूआईसी की टीमें विभिन्न स्टेशनों पर जाकर उसकी रिपोर्ट हेड आफिस भेजेंगी। हेड आफिस उसी रिपोर्ट के आधार पर इसी वर्ष के अंत अथवा अगले वर्ष की शुरुआत में रिजल्ट घोषित करेगा। 

टीम का नेतृत्व कर रहे पन्ना लाल व रवि अवस्थी ने बताया कि स्वच्छता अभियान के तहत क्वालिटी व कंट्रोल ऑफ इंडिया के तहत पूरे देश में 720 स्टेशनों का सर्वे का कार्य चल रहा है। इसके तहत दिलदारनगर स्टेशन का भी सर्वे किया गया। इसकी विस्तृत रिपोर्ट दिल्ली मुख्यालय भेजी जाएगी। अभियान में यातायात निरीक्षक संजय कुमार, जितेंद्र कुमार सिंह, दीपक कुमार, उमेश सिंह, पवन आदि थे।
'