Today Breaking News

गाजीपुर: ब्लैकमेल करने वाले गिरोह के पांच सदस्य हिरासत में

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जंगीपुर महिलाओं का सहारा लेकर दुराचार का आरोप लगाकर लोगों को ब्लैकमेल करने वाले गिरोह के पांच सदस्यों को पुलिस ने रविवार को हिरासत में ले लिया। इसमें दो महिलाएं शामिल हैं। सभी को थाने में रखकर पूछताछ की जा रही है। इस गिरोह में कई और सदस्य शामिल हैं जो फर्जी पत्रकार भी हैं। पुलिस सूत्रों की माने तो तीन-चार गिरोह के सदस्य हंसराजपुर क्षेत्र के बताए जा रहे हैं।

पुलिस की मानें तो जंगीपुर कस्बा के एक मेडिकल स्टोर संचालक के पास चार दिन पूर्व एक महिला गई। वह अभी बात कर रही थी कि एक टीवी चैनल का माइक लेकर दो युवक पहुंच गए। युवकों को देखकर महिला कहने लगी की मेडिकल स्टोर संचालक मेरे साथ तीन साल से दुराचार कर रहा है। यह आरोप सुनकर स्टोर संचालक के होश उड़ गए। महिला व युवकों ने कहा कि अगर पुलिस से बचना चाहते हो तो चार लाख रुपये दो। मेडिकल स्टोर संचालक डर गया और तीन-चार दिन बाद रुपये देने को कहा। 

इसी बीच मेडिकल स्टोर संचालक पुलिस के उच्चाधिकारियों के पास गया और आपबीती बताई। इसके बाद रुपये देने के लिए उक्त युवकों व युवती को मेडिकल स्टोर संचालक के माध्यम से रुपये देने के लिए बुलाया गया और पुलिस उन्हें हिरासत में ले ली। थानाध्यक्ष जयचंद भारती ने बताया कि गिरोह लंबा है। सभी को गिरफ्तार करने के बाद मामले का खुलासा किया जाएगा।
'