Today Breaking News

गाजीपुर: सेवानिवृत्त शिक्षक से कासिमाबाद एसओ ने किया दुर्व्यवहार, कर्मचारियों ने लगाई एसपी के दरबार में न्याय की गुहार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बेसिक शिक्षा परिषद एसोसिएशन के जिलाध्‍यक्ष बृजेश यादव के पिता सेवानिवृत्‍त शिक्षक हरिराम सिंह यादव को कासिमाबाद कोतवाली प्रभारी बलवान सिंह द्वारा पूछताछ के दौरान अपशब्‍दों का प्रयोग किया गया। जिससे घटना की जानकारी होने पर राज्‍य कर्मचारी संयुक्‍त परिषद के कर्मचारियों में आक्रोश है। इसी को लेकर गुरुवार को संयुक्‍त परिषद के कर्मचारी नेताओं ने पुलिस अधीक्षक डा. अरविंद चतुर्वेदी को ज्ञापन सौंप कर मांग किया है कि विवेचना अधिकारी बलवान सिंह को इस मामले से हटाकर दूसरे विवेचक अधिकारी को नियुक्‍त किया जाये। 

बताते चले कि 2018 में बृजेश यादव के बड़े भाई सुभाष सिंह की हत्‍या कर दी गयी थी। जिसमे पुत्र की हत्‍या का मुख्‍य गवाह उनके पिता हरिराम सिंह यादव हैं। जिनसे विवेचक बलवान सिंह चार सितंबर को एक बजे दोपहर को घर से उठाकर थाने लाये और रात के दस बजे तक कासिमाबाद चौराहे पर छोड़कर धमकी दिये कि पांच तारीख की सुबह दस बजे थाने में उपस्थित हो जाना। 

आप पुलिस के हिसाब से गवाही दें। इस पर पुलिस अधीक्षक से मांग किया गया है कि पूछताछ करना है तो मुख्‍यालय पर किसी दिन समय देकर पूछताछ कर सकते हैं। इस मौके पर अरविंद नाथ राय, दुर्गेश श्रीवास्‍तव, विवेक सिंह शम्‍मी, अरविंद कुमार सिंह, निर्भय नारायण सिंह, हनुमान, बालवेंद्र त्रिपाठी, श्रीकांत राय, रामअवतार, विजयशंकर राय, अरविंद कुशवाहा, साहिल परवेज आदि लोग उपस्थित थे।

'