गाजीपुर: शौच को निकली युवती से सामूहिक दुराचार - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, Ghazipur News, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, Ghazipur Crime News

Breaking News

Post Top Ad

Post Top Ad

गुरुवार, 5 सितंबर 2019

गाजीपुर: शौच को निकली युवती से सामूहिक दुराचार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर मरदह दरिदगी की इंतिहा पार करते हुए दरिदों ने थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती संग मुंह काला करने के बाद उसे करदौनी गांव के पास नहर में फेंक दिया। सुबह अचेतावस्था में युवती के मिलने से हड़कंप मच गया। परिवार के लोग उसे लेकर थाने पहुंचे। आरोपियों के नाम बताने और तहरीर के बावजूद पुलिस ने पड़ताल के बाद मुकदमा दर्ज करने की बात कहकर उन्हें टरका दिया। 

इससे लोगों में आक्रोश है। घरवालों के मुताबिक युवती रात करीब ढाई बजे शौच के लिए घर से निकली तो बिरनो थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक अपने साथी संग कहीं जा रहा था। अकेला देख युवती को दोनों ने उसे जबरन बाइक पर बैठा लिया। एकांत स्थान पर ले जाकर दोनों दुराचार के बाद उसे नहर में फेंककर फरार हो गए। सुबह तक जब वह घर नहीं पहुंची तो खोजबीन शुरू हुई। इसी बीच पता चला कि युवती नहर में अचेतावस्था में पड़ी है। उधर, ग्रामीणों की मानें तो युवती व युवक के बीच काफी दिनों से प्रेम चल रहा था। युवती के ही बुलाने पर युवक पहुंचा और उसे बाइक से लेकर अन्यत्र चला गया। आरोपितों में एक दूसरे जनपद में पुलिस विभाग में तैनात है।

जांच के बाद होगी कार्रवाई
इस मामले में युवती के घरवालों की ओर से तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
-श्यामजी यादव, थानाध्यक्ष मरदह।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad