गाजीपुर: युवती संग दुष्कर्म का आरोपी सिपाही गिरफ्तार - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: युवती संग दुष्कर्म का आरोपी सिपाही गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर पीएसी में सीतापुर में तैनात सिपाही ने बिरनो थाना क्षेत्र में युवती का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया। साथी के साथ मिलकर उसको नहर किनारे फेंककर लापता हो गए। युवती को पुलिस ने बरामद कर अस्पताल में भर्ती कराया और मेडिकल भी कराया। पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। दबिश के बाद आरोपित सिपाही को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, उसके साथी की तलाश जारी है।

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासिनी युवती के मंगलवार को करदौनी गांव के पास नहर में अचेतावस्था में मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की। पीड़िता की मां की तहरीर के अाधार पर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया। मां ने पुलिस को बताया कि मंगलवार रात पुत्री शौच के लिए गांव ट्यूबवेल की तरफ जा रही थी। उसी दौरान सिपाही अभय यादव एक साथी के साथ आया और उसकी पुत्री को बाइक से अगवा कर सिवान में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। इसके बाद उन लोगों ने उसको अचेतावस्था में नहर में फेंक दिया था। 

अभय यादव सीतापुर पीएसी में सिपाही है और पिछले दिनों ही अवकाश पर घर आया था। बुधवार की देर रात पुलिस ने अभय यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। भोर में पुलिस ने घर पर दबिश देकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजने के साथ ही आरोपित का चालान कर उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। एसओ ने बताया कि अभय के साथी का भी नाम और पता मालूम हो गया है। उसकी तलाश जारी है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad