गाजीपुर: मोदी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने बाटी मिठाइयां - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: मोदी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने बाटी मिठाइयां

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर खानपुर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के 100 दिन पूरे होने पर रविवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने खुशी मनाया। एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया। भाजपा नेता कमलेश सिंह ने कहा कि मोदी सरकार ने सौ दिन में कई ऐतिहासिक व गौरवान्वित फैसले कर भारत को विश्वगुरु बनाने का अपना संकल्प सिद्ध कर दिया है। 

30 मई 2019 को शपथ ग्रहण के साथ शुरू हुए कार्यकाल में सरकार ने संसद में कामकाज का रिकॉर्ड बनाया। जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले अनुच्छेद-370 और 35 ए को हटाने के अलावा मुस्लिम महिलाओं के लिए तीन तलाक की कुप्रथा समाप्त करने का कानून भी बनाया। 

सरकार ने शिक्षा, स्वास्थ्य व श्रम क्षेत्रों में सुधार व प्रगति के लिए कई बड़े कदम भी उठाए। पाकिस्तान को संयुक्त राष्ट्र से लेकर सभी अंतर्राष्ट्रीय मंचों पर भी मात दी और पाक जेल में बंद कुलभूषण जाधव के मामले में भी पाकिस्तान को बड़ा झटका दिया। मंडल अध्यक्ष ओमप्रकाश पाठक, दिनेश पाठक, हर्ष कुमार, नंदू राम, सतीश सिंह, शिवाजी मिश्र, मिथिलेश दीक्षित आदि थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad