गाजीपुर: भाजपा सरकार की एजेंट है मायावती- ओमप्रकाश राजभर - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: भाजपा सरकार की एजेंट है मायावती- ओमप्रकाश राजभर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर पूर्व कैबिनेट मंत्री व सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बसपा सुप्रीमो मायावती को भाजपा का एजेंट बताया है। श्री राजभर ने गाजीपुर न्यूज़ टीम को बताया कि मायावती भाजपा के इशारे पर कार्य कर रही है, भाजपा के दबाव में आकर मायावती ने सपा से गठबंधन तोड़ा और कभी न उपचुनाव लड़ने वाली बसपा आज उपचुनाव लड़ने के लिए प्रत्याशी घोषित कर दिया है। 

उन्होने बताया कि भाजपा सरकार ने जब मायावती को सीबीआई का तेवर दिखाया तबसे मायावती भाजपा का गुणगान कर रही है। चाहे कश्मीर में 370 हटाने का मामला हो या राहुल गांधी का कश्मीर में जाने का विरोध करने का विषय हों। उन्होने कहा कि भाजपा सरकार में देश बर्बाद हो रहा है। देश के आजादी के बाद पहली बार विकास दर इतना गिरा हुआ है। भाजपा ने बिना समझे-सोचे नोटबंदी और जीएसटी लागू कर दिया जिसका बुरा परिणाम देश को झेलना पड़ रहा है। उन्होने कहा कि अभी तक समाजवादी पार्टी से उपचुनाव के लिए कोई समझौता नही हुआ है। हमारी पार्टी 13 सीटों पर उपचुनाव लड़ेगी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad