Breaking News

गाजीपुर: बैंक बंद और एटीएम खाली, बढ़ी परेशानी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर त्योहार के समय रुपयों की कमी न होने का दावा करने वाले बैंकों की पोल दशहरा से एक दिन पूर्व ही खुल गई। शहर में तीन-चार एटीएम को छोड़ दिया जाए तो दोपहर बाद हर जगह एटीएम खाली हो गए थे। त्योहार में अचानक एटीएम से रुपये खत्म होने से लोगों की परेशानियां बढ़ गईं और वे उधार मांगकर किसी तरह काम चलाए।

दशहरा मंगलवार को पड़ रहा है। ऐसे में शनिवार को ही एटीएम में रुपये डाल दिए गए। अगले दिन रविवार की, सोमवार को नवरात्र के अंतिम दिन व मंगलवार को दशहरा की छुट्टी हो गई। बैंक बंद होने से लोग एटीएम का सहारा लिए लेकिन वह भी फेल हो गये। कहीं नो कैश की तख्ती लगी मिली तो कहीं एटीएम बूथ ही बंद था। तीन-चार जगहों पर खुला भी था तो लंबी कतार लगी थी। त्योहार के ऐन मौके पर एटीएम खाली होने से हर कोई बैंक के अधिकारियों को कोस रहा था।

मनमानी करते हैं बैंककर्मी
त्योहार के समय यह कोई पहला मौका नहीं है जब एटीएम में रुपये न हो। इसके पूर्व भी कई बार ऐसा हो चुका है। शाम लंका, विशेश्वरगंज व महुआबाग के एटीएम का चक्कर लगाया लेकिन रुपये नहीं मिले। -गौरव सिंह, छावनी लाइन।

कहीं बंद तो कहीं नो कैश का लगा था बोर्ड
दोपहर के समय घर से रुपये लेने के लिए एटीएम गया तो कहीं बंद तो कहीं नो कैश का बोर्ड लगा था। काफी तलाश के बाद जब रुपये नहीं मिले तो एक परिचित के यहां गया और उधार लेकर काम चलाया। -किताबू, महराजगंज।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();