Today Breaking News

गाजीपुर: सड़क पर गड्ढे, हादसे की आशंका

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर महाराजगंज स्थानीय बाजार से गुजर रही एनएच-29 सड़क पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई सड़क है। इस पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं जिसके चलते हर वक्त हादसे कि आशंका बनी रहती है। बरसात होने के बाद गड्ढों में पानी जमा होने जाने से गड्ढे के गहराई का पता नहीं चलता है। कुछ गड्ढों को ईंट डालकर कर भरा गया है जो बाहर निकल कर सड़क पर फैल गई हैं। उसी ईंट पर दो पहिया और साइकिल सवार फिसल कर गिरते रहते हैं।

इस मार्ग से रोजाना हजारों की तादाद मे यात्री आते-जाते रहते हैं। इस सड़क की हालत देखकर इस मार्ग से आने मे लोग कतराते हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि कई बार विभागीय लोगों को अवगत कराया गया लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई जिसको लेकर लोगों में नाराजगी है। लोगों का आरोप है कि कई बार विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों से शिकायत की गई लेकिन मरम्मत नहीं हो रही है। 

चेताया कि यदि जल्द इसकी मरम्मत नहीं की गई तो वह आंदोलन को बाध्य होंगे। महाराजगंज के दुल्ली बताया कि आए दिन दो पहिया वाहन और साइकिल सवार गिरकर चोटिल होते रहते हैं। वहीं के गौरव कुशवाहा ने बताया कि सड़क पर बड़े बड़े गड्ढे हो गए हैं जिसके चलते लोग गिरते रहते हैं। किताबू ने बताया कि विभाग के कर्मचारियों से कई बार शिकायत कि गई मगर ईंट डालकर केवल खानापूर्ति कि गई।
'