Today Breaking News

गाजीपुर: शेषनाथ यादव को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने किया सम्मानित

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जनपद के हाटा गांव निवासी राष्ट्रीय स्वर्ण पदक विजेता मार्शल आ‌र्ट्स व जूडो, कराटे- चैम्पियन शेषनाथ यादव को लखनऊ स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय डा. लोहिया सभागार में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सम्मानित किया। अखिलेश यादव ने शेषनाथ का हौसला बढ़ाते हुए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर परचम लहराने के लिए प्रेरित किया।

शेषनाथ यादव अब तक दर्जनों राज्य स्तरीय व राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित प्रतियोगिताओं में पदक जीत चुके हैं। सपा के युवा नेता अनिल यादव ने पूर्व मुख्यमंत्री से शेषनाथ की मुलाकात कराई। अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों के खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया जाएगा। 

अनिल यादव ने कहा कि हमारे देश के युवा विभिन्न क्षेत्रों में खेल से लेकर जंग के मैदान तक देश का नाम रोशन कर रहे हैं। गाजीपुर के युवा अपना लोहा मनवा चुके हैं। जंगीपुर विधायक डा. विरेंद्र यादव ने भविष्य में सहयोग का आश्वासन दिया। कार्यक्रम में पूर्व एमएलसी काशीनाथ यादव, पिछड़ा वर्ग अध्यक्ष रामलाल प्रजापति, इलाहाबाद के राजेश कुमार यादव व सुल्तानपुर के संतोष यादव यदुवंशी आदि रहे।
'