Breaking News

गाजीपुर: ग्राम प्रधान व सचिव पर गबन का मुकदमा दर्ज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सादात थाना क्षेत्र के सतना गांव के प्रधान लालचंद्र और सचिव आकाश कुमार ने मिलीभगत कर शौचालय का 15 लाख 86 हजार 644 रुपये का गबन कर लिया है। जांच में मामला पकड़े जाने पर डीपीआरओ के निर्देश पर एडीओ पंचायत ने थाने में प्रधान व सचिव के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया है।

सतना गांव में 254 शौचालय बनना था, इसमें 218 के लिए 26 लाख 16 हजार रुपये आया था। इसमें प्रधान व सचिव द्वारा हीलाहवाली की तमाम शिकायतें मिल रही थीं। इस पर डीपीआरओ रमेशचंद्र उपाध्याय और जिला सलाहकार अभय गुप्ता ने बीते नौ सितंबर को गांव पहुंचकर मामले की बारीकी से जांच की थी। जांच में पाया गया कि 218 में 107 शौचालय बने ही नहीं हैं, वहीं 58 शौचालय अपूर्ण मिले। यह देखकर जांच करने पहुंचे अधिकारियों के होश उड़ गए। इस कार्रवाई से संबंधितों में खलबली मची हुई है।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();