Today Breaking News

गाजीपुर: छात्रसंघ चुनाव की बजी रणभेरी, 23 को मतदान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जमानियां स्टेशन बाजार स्थित हिन्दू स्नातकोत्तर महाविद्यालय का सत्र 2019-20 छात्रसंघ चुनाव की रणभेरी बज गई है। चुनाव की अधिसूचना प्राचार्य डा. शरद कुमार, मुख्य निर्वाचन अधिकारी डा. संजय कुमार व मीडिया प्रभारी डा. अखिलेश कुमार शर्मा शास्त्री द्वारा शुक्रवार को दोपहर में संयुक्त रूप से जारी की गई। 23 अक्टूबर को मतदान होगा और इसी दिन विजयी प्रत्याशियों की घोषणा की जाएगी। चुनाव का कार्यक्रम जारी होते ही चुनाव लड़ने वाले छात्र-छात्राएं सक्रिय हो गए।

मुख्य निर्वाचन अधिकारी डा. संजय कुमार सिंह ने कार्यक्रम का विवरण जारी किया। छात्रसंघ प्रत्याशी नामांकन पत्र 15 व 16 अक्टूबर को प्रात: दस से 12 बजे तक महाविद्यालय कार्यालय से प्राप्त करेंगे। 16 व 17 अक्टूबर को 12 से अपराह्न दो बजे तक नामांकन करेंगे। नामांकन पत्रों की जांच, नाम वापसी व प्रकाशन 18 अक्टूबर को प्रात: दस से अपराह्न एक बजे तक होगा। इसके बाद दो बजे वैध प्रत्याशियों के नाम की सूची का प्रकाशन होगा। 23 अक्टूबर को प्रात: आठ से अपराह्न एक बजे तक मतदान, अपराह्न दो बजे से परिणाम आने तक मतों की गणना की जाएगी। 

विजयी प्रत्याशियों की घोषणा के बाद महाविद्यालय के प्राचार्य द्वारा शपथ ग्रहण कराया जाएगा। अधिसूचना के साथ ही महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव की तैयारियां प्रारंभ हो गईं हैं। मुख्य अनुशास्ता कैप्टन (डा.) अंगद प्रसाद तिवारी ने बताया कि परिसर में बिना परिचय पत्र के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। जिसका अनुपालन सुनिश्चित कराया जाएगा। छात्रसंघ चुनाव को सकुशल संपादित कराने के लिए जिलाधिकारी, उपजिलाधिकारी, क्षेत्राधिकारी से मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने सहयोग मांगा है।
'