गाजीपुर: गड्ढों में तब्दील सड़क पर आवागमन खतरनाक - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: गड्ढों में तब्दील सड़क पर आवागमन खतरनाक

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बारा, बारा-हरकरनपुर मार्ग की स्थिति इन दिनों बद से बदतर हो गई है। गड्ढों में तब्दील सड़क पर आवागमन करना बेहद खतरनाक साबित हो रहा है। मार्ग के बीच जलजमाव की समस्या न सिर्फ आवागमन को कष्टदायक बना हुआ है, बल्कि दुर्घटना को भी दावत दे रही है।

ताड़ीघाट-बारा मार्ग से हरकरनपुर, भतौरा, दलपतपुर गांव को जाने वाला यह मार्ग काफी महत्वपूर्ण है। इस मार्ग पर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, पशु अस्पताल व इंटर कालेज स्थित हैं। वर्षों से जर्जर हालत में पहुंच चुकी यह सड़क स्कूली बच्चों, मरीजों व आम राहगीरों के लिए परेशानी की वजह बनी हुई है। जल निकासी का मार्ग अवरुद्ध होने से सड़क पर जलजमाव के चलते स्थिति पूरी तरह खतरनाक हो गई है। सड़क पर तालाब जैसा नजारा दिखाई देने लगा है। सर्वाधिक खराब सड़क नई आबादी से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के बीच है। आबादी के सामने जल निकासी की व्यवस्था न होने से मार्ग पर ही जलजमाव की दिक्कत बनी हुई है। 

स्कूली बच्चे, मरीज व तीमारदार तथा उससे जुड़े गांव के लोग सड़क पर जलजमाव के बीच ही आते-जाते हैं। रोज-रोज की इस परेशानी से राहगीर व स्थानीय लोग अब पूरी तरह ऊब चुके हैं। संतोष कुमार प्रजापति, इमरान, दिलशाद खां उर्फ कल्लू, सूबेदार जवाहरलाल, केदार राम, जुनेद अहमद ने बताया कि आए दिन लोग गिरकर चोटिल हो रहे हैं, लेकिन अधिकारियों को यह समस्या नहीं दिख रही है। सड़क के गड्ढों में जलजमाव से संक्रामक बीमारी फैलने की आशंका भी बढ़ गई है। उन्होंने चेताया कि अगर समय रहते सड़क की मरम्मत नहीं हुई तो ग्रामीण आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad