Breaking News

गाजीपुर: रहस्यमय परिस्थितियों में आग लगने से विवाहिता की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सुहवल थाना क्षेत्र के कालूपुर गांव निवासी विवाहिता सत्या देवी (23) की मंगलवार की सुबह संदिग्ध परिस्थिति में झुलसने से मौत हो गई। इससे परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने इसकी जानकारी विवाहिता के मायके वालों को दे दी है।

गांव के शंभू यादव की पत्नी सत्या मंगलवार की सुबह खाना बना रही थी। उसी दौरान न जाने कैसे आग की चपेट में आने से शोला बन गई। चीख-पुकार सुनकर मौके पर बड़ी संख्या में आसपास के लोग भी जुट गए। लोगों ने आग बुझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन तबतक विवाहिता पूरी तरह से झुलस चुकी थी। आनन-फानन पुलिस को सूचना देने के साथ ही परिजन 108 नंबर एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचे।

यहां इलाज के दौरान विवाहिता की मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक संजय वर्मा ने बताया कि विवाहिता कैसे झुलसी है अभी ज्ञात नहीं हो सका है। विवाहिता के मायके वालों को इसकी सूचना दे दी गई है। मामले में अभी लिखित सूचना नहीं मिली है।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();