Breaking News

गाजीपुर: आबादी दो लाख से अधिक, सुरक्षा में 39 पुलिसकर्मी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जंगीपुर विभाग पुलिस कर्मियों की कमी से जूझ रहा है। रोजाना बैंक ड्यूटी, वीआइपी ड्यूटी, नाली-खंड़जा का झगड़ा निबटाने के साथ-साथ पुलिसकर्मी बामुश्किल से अपने लिए वक्त निकाल पा रहे हैं। केवल जंगीपुर थाने की बात की जाए तो दो लाख से अधिक आबादी वाले क्षेत्र की सुरक्षा महज 39 पुलिसकर्मियों के जिम्मे है। इसमें से भी कुछ छुट्टी पर चले जाते हैं तो स्थिति और विकट हो जाती है।

जंगीपुर में पूर्वांचल की सबसे बड़ी मंडी है। करीब नौ बैंक हैं। दर्जन भर से अधिक स्थानों पर पिकेट लगता है। बाजार में जाम की समस्या तो आम है। अगर जाम लग जाए तो बिना पुलिस के पहुंचे खुल ही नहीं सकता। इतने बड़े इलाके में अगर पुलिसकर्मियों की संख्या पर्याप्त नहीं रहेगी तो अपराध पर कैसे अंकुश लग पाएगा। क्षेत्र के लोगों की माने तो पर्याप्त पुलिसकर्मियों की संख्या नहीं होने से रात के पहर गस्त नहीं हो पा रहा है। ऐसे में चोर-उचक्कों का मनोबल बढ़ता जा रहा है।

इतने हैं तैनात
थानाध्यक्ष-1
उपनिरीक्षक-5
हेडकांस्टेबल-5
कांस्टेबल-22
महिला कांस्टेबल-6

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();