गाजीपुर: विधायक सुनीता सिंह ने टीबी रोड का नाम बदलकर विश्वनाथ सिंह गहमरी करने का सीएम योगी से किया मांग - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: विधायक सुनीता सिंह ने टीबी रोड का नाम बदलकर विश्वनाथ सिंह गहमरी करने का सीएम योगी से किया मांग

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जमानियां विधायक सुनीता सिंह ने टीबी रोड का नाम बदलकर विश्‍वनाथ सिंह गहमरी के नाम पर करने का सीएम योगी से मांग किया है। इस संदर्भ में विधायक सुनीता सिंह ने पूर्वांचल न्‍यूज डाट काम को बताया कि इस विधानसभा के विशेष सत्र में हमने टीबी रोड का नाम बदलकर विश्‍वनाथ सिंह गहमरी का नाम करने का सदन में मांग किया है और इसके उद्घाटन के लिए हमने मुख्‍यमंत्री से समय मांगा है। उन्‍होने बताया कि इस रोड को बनवाने में सीएम योगी जी का विशेष योगदान रहा है। 

उन्‍होने राज्‍य कोष से इस रोड के लिए करीब दो सौ करोड़ रुपये का इस रोड पर दिया है। उन्‍होने कहा कि हमने सदन में बिजली के समस्‍याओं को भी सदन में उठाया है और मांग किया है कि पूरे विधानसभा में जर्जर तारों से सबसे ज्‍यादा अघोषित बिजली कटौती होती है इसलिए विधानसभा में एक अभियान के तहत पुराने तारो को बदलकर नये तार लगाये जाये। जिससे बिजली की अघोषित कटौती समाप्‍त हो जाये। इसके अलावा विधानसभा डिग्री कालेज व पालिटेक्निक कालेज का मांग किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad