Today Breaking News

गाजीपुर: मंत्री व भ्रष्टाचारी अधिकारियों के कारगुजारी से बीएसएनएल कंगाली के कगार पर, जीएम ने सीएम योगी के दरबार में लगाई गुहार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर भारत संचार निगम की कुछ वर्षो पहले पूरे देश में डंका बजता था। भारत संचार निगम के इशारे पर पुलिस, बैंक, रेलवे, इमर्जेंसी सेवाएं आदि व्‍यवस्‍था सुचारु रुप से चलते थे। अगर बीएसएनएल का बिल नही भुगतान नही हुआ तो बीएसएनएल के कनेक्‍शन कटते ही उस विभाग में सियापा छा जाती थी, सारा कामकाज ठप हो जाता था लेकिन आज बीएसएनएल अपने मंत्रियों और भ्रष्‍टाचारी अधिकारियों के चलते धीरे-धीरे कोमा में जा रहा है। बीएसएनएल के पास इतना भी पैसा नही है कि वह अपना बिजली का बकाया भुगतान कर सके जिससे कि उसके मोबाइल टावर और अन्‍य संसाधन सुचारु रुप से चल सके। 

आज बीएसएनएल के मुख्‍य महा प्रबंधक सीएम योगी के दरबार में बिजली के भुगतान को लेकर दया की भीख मांग रहे है कि कुछ समय तक की मोहल्‍लत दे दिया जाये जिससे कि बकाया भुगतान हम लोग कर देंगे। बीएसएनएल के मुख्‍य महा प्रबंधक पूर्वी जोन लखनऊ नीरज वर्मा ने मुख्‍यमंत्री को चार अक्‍टूबर को एक पत्र संख्‍या सीसीएम/एम लिखा जिसमे मुख्‍यमंत्री से विनती किया है कि बीएसएनएल भारत सरकार की एक पूर्ण स्‍वामित्‍व वाली संस्‍था है वर्तमान में वह अत्‍यंत विकट आर्थिक एवं तकनीकि परिवर्तन की दौर से गुजर रही है जिसके चलते कुछ माह से बिजली के बिलों का भुगतान नही हो पा रहा है और बकाया के स्थिति में कनेक्‍शन काट दिये जा रहे हैं। उन्‍होने मुख्‍यमंत्री से विनती किया है कि बिजली का भुगतान न होने की दशा में बीएसएनएल के टावर के कनेक्‍शन न काटे जाये। जिससे कि डायल 100, आरटीओ, बैंकिंग सेवाएं आदि पर प्रभाव न पड़े।

'