गाजीपुर: मनमाने ढंग से बीटीसी परीक्षा का केंद्र बनाये जाने के विरोध में शिक्षक महासभा ने डीएम को सौंपा ज्ञापन - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: मनमाने ढंग से बीटीसी परीक्षा का केंद्र बनाये जाने के विरोध में शिक्षक महासभा ने डीएम को सौंपा ज्ञापन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर वित्‍तविहीन माध्‍यमिक शिक्षक महासभा के प्रदेश उपाध्‍यक्ष पंकज दुबे के नेतृत्‍व में बुद्धवार को बीटीसी का परीक्षा केंद्र आवंटित किये जाने में मानको की उपेक्षा किये जाने एवं मुख्‍यालय के निकट अच्‍छे इंटर कालेज होने के बावजूद भी निजी स्‍वार्थ में कदाचार के दबाव में आकर मानक विहीन परीक्षा केंद्र जिला विद्यालय निरीक्षक द्वारा बनाये जाने पर जिलाधिकार ओमप्रकाश आर्य को पत्रक सौंपे। उन्‍होने कहा कि 2017 के सत्र के बीटीसी छात्रों की चतुर्थ सेमेस्‍टर की परीक्षा नवंबर में कराई जानी है जिनके लिए जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय द्वारा उच्‍चधिकारियो को अंधेरे में रखते हुए मानक को तोड़कर मुख्‍यालय से 20-30 किलोमीटर दूर तक परीक्षा का केंद्र बनाया गया है। 

जबकि मुख्‍यालय से 10-15 किलोमीटर के दूरी पर ही पर्याप्‍त मानक के अनुसार परीक्षा केंद्र अच्‍छे इंटर कालेज उपलब्‍ध है। जिनकी उपेक्षा करते हुए मानको को तोड़ते हुए कदाचार में संलिप्‍त होकर मानक विरूद्ध परीक्षा केंद्र को आंवटित किया गया है। आवंटित किये गये परीक्षा केंद्रो की वास्‍तविक दूसरी एंव विद्यालय भवन परीक्षा केंद्र की वास्‍तवित क्षमता एवं वहां उपलब्‍ध संसाधनो जिनके द्वारा सूचित पूर्ण नकल विहिन परीक्षा करायी जा सके। इसपर जिलाधिकारी ने जांच कराने का आश्‍वासन दिया। इस मौके पर लाल साहब, सोनिया सिंह, सतराम सिंह, देवनारायण सिंह, वीरेंद्र कुमार चौबे, ओमप्रकाश पांडेय आदि लोग शामिल थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad