गाजीपुर: दो दिवसीय स्‍वास्‍थ्‍य मेले में होगा गरीबो का नि:शुल्क इलाज- अफजाल अंसारी - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: दो दिवसीय स्‍वास्‍थ्‍य मेले में होगा गरीबो का नि:शुल्क इलाज- अफजाल अंसारी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सांसद अफजाल अंसारी ने दो दिवसीय स्‍वास्‍थ्‍य मेला तथा जिले के विकास कार्य को लेकर कार्यकर्ताओं, जनप्रतिनिधियो व शुभचिंतको के साथ जिला पंचायत में बैठक किया। बैठक्‍ को संबोधित करते हुए सांसद अफजाल अंसारी ने कहा कि सत्‍ता व धनबल के मद में चूर सामंतवादी तत्‍वो को लोकसभा चुनाव में हराने के लिए क्षेत्र के हर मतदाताओं के प्रति आभार प्रकट करता हूं और उनके सम्‍मान की रक्षा के लिए मैं अपना जीवन बलिदान करने के लिए तैयार हूं। 

श्री अंसारी ने कहा कि सभी लोगो का फोन मैं खुद रिसीव करता हूं इसी कारणवश मैं जबाब नही दे सक तो बाद में मैं खुद कॉलबैक करता हूं। सांसद ने कहा कि विरोधियो के बहकावे में मत आईये, मैं आपके विकास और सम्‍मान के लिए लड़ता रहूंगा। 

मेरे कुण्‍डली में संघर्ष ही करना लिखा है और गरीबो के सम्‍मान के लिए मैं लड़ता रहूंगा। उन्‍होने कहा कि आने वाले समय में जिला पंचायत, क्षेत्र पंचायत और ग्राम पंचायत का चुनाव होना है। धोखेबाजो से सावधान रहिये। उन्‍होने कहा कि जिले में खराब सड़को के लिए एक योजना के तहर आरईएस और जिला पंचायत गाजीपुर के अधिकारी जिले के खराब सड़को का निरीक्षण कर रिपोर्ट देंगे और रिपोर्ट के आधार पर उन सड़को को आरईएस से जिला पंचायत में स्‍थानांनरित कर दिया जायेगा। जिससे कि मरम्‍मत का कार्य हो सकें। इसी तरह सांसद निधि का बंटवारा विधानसभा के कार्यकर्ताओं के सलाह पर वितरित किया जायेगा। 

सांसद ने बताया कि हमारे अध्‍यक्षता में दो दिवसीय स्‍वास्‍थ्‍य मेला का आयोजन आठ व नौ नवंबर को लंका मैदान में होगा। आठ नवंबर को स्‍वास्‍थ्‍य मेला का शुभारंभ और मरीजो का रजिस्‍ट्रेशन होगा। इसके बाद नौ नवंबर तक मरीजो का परीक्षण व इलाज नि:शुल्‍क होगा। सांसद ने बताया कि इस स्‍वास्‍थ्‍य मेले के आयोजन में खर्च 60 प्रतिशत केंद्र सरकार और 40 प्रतिशत राज्‍य सरकार कर रही है। इस मेले के मुख्‍य अतिथि प्रभारी मंत्री आनंद स्‍वरूप शुक्‍ला, विशिष्‍ट अतिथि जिला पंचायत अध्‍यक्ष आशा यादव व विधायकगण व सभी एमएलसी होंगे। 

उन्‍होने जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ताओं से अपील किया कि अपने-अपने क्षेत्रो के सभी गरीब मरीजो को इस स्‍वास्‍थ्‍य मेले के बारे में जानकारी दें और उन्‍हे नि:शुल्‍क इलाज के लिए लंका मैदान लाये। सांसद अफजाल अंसारी ने सभी बिंदुओं पर कार्यकर्ताओं, जनप्रतिनिधियो और शुभचिंतको से सलाह मांगी जिससे की यह कार्यक्रम और बेहतर ढंग से कराया जा सकें। 

बैठक में जिला पंचायत अध्‍यक्ष आशा यादव, पूर्व एमएलसी बच्‍चा यादव, पूर्व सपा जिलाध्‍यक्ष सुदर्शन यादव, उत्‍तर प्रदेश को-आपरेटिव यूनियन के चेयरमैन उमाशंकर कुशवाहा, नगर पालिका मुहम्‍मदाबाद के चेयरमैन शमीम अहमद, वरिष्‍ठ सपा नेता विजय सिंह यादव, मुन्‍नन यादव, पूर्व ब्‍लाक प्रमुख छोटू यादव, आमिर अली, सच्‍चे लाल यादव, अजमल आदि सैकड़ो लोग मौजद थे। कार्यक्रम का संचालन शिवकुमार राय ने किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad