Breaking News

गाजीपुर: जिलाधिकारी ने की कार्यवाही तीन कोटेदारों की दो दुकानें निलंबित, एक निरस्त


गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर कासिमाबाद जिलाधिकारी की ओर से कासिमाबाद तहसील के तीन कोटेदारों के खिलाफ कराई गई जांच में शिकायत सही पाए जाने पर दो दुकानें निलंबित की गई वहीं एक दुकान को निरस्त कर दिया गया है। इस कार्रवाई से कोटेदारों में हड़कंप मच गई है।

पूर्ति निरीक्षक कासिमाबाद संतोष सिंह ने बताया कि तहसील क्षेत्र के विकासखंड कासिमाबाद की ग्राम पंचायत बरार के दुकानदार लालबहादुर राम एवं बाराचवर विकासखंड के ग्राम पंचायत सेमउर के कोटेदार हिमांशु आनंद के खिलाफ वहां के ग्रामीणों ने जिलाधिकारी से मिलकर शिकायती पत्र देकर वितरण में अनियमितता के साथ राशन न देने का आरोप लगाया था। 

जिलाधिकारी की ओर से कराई गई जांच में दोनों कोटेदारों के खिलाफ शिकायत सही पाई गई। इसके आधार पर दोनों दुकानों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि इसी प्रकार कासिमाबाद विकासखंड के ग्राम पंचायत देवली के कोटेदार के खिलाफ शिकायत सही मिलने के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई थी। प्राथमिकी के बाद वहां के कोटेदार देवनाथ गिरी की दुकान निरस्त कर दी गई है। इस कार्रवाई से तहसील के कोटेदारों में हड़कंप मच गई है।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();