ग़ाज़ीपुर: मूर्ति विसर्जन को लेकर प्रशासन अलर्ट - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, गाजीपुर अपराध समाचार

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

मंगलवार, 8 अक्तूबर 2019

ग़ाज़ीपुर: मूर्ति विसर्जन को लेकर प्रशासन अलर्ट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जमानिया नगर के स्टेशन बाजार स्थित कांशी राम आवास के पास बनाए गए दुर्गा प्रतिमा विसर्जन स्थल का रविवार को उपजिलाधिकारी रमेश मौर्य एवं तहसीलदार आलोक कुमार ने निरीक्षण कर जाल लगाकर मछली मार रहे लोगों के जाल हटवाए। इस दौरान उन्होंने मातहतों को जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए। उपजिलाधिकारी रमेश मौर्य ने कहा कि दुर्गा प्रतिमा के विसर्जन में किसी भी प्रकार का परेशानी ना हो इसको लेकर प्रशासन पूरी तरीके से अलर्ट है और इसका विशेष ध्यान दिया जा रहा है। 

इस दौरान उन्होंने कुलाबे को खोलें के साथ ही विसर्जन स्थल में पानी की पर्याप्त मात्रा बनी रहे। इसको लेकर चौकी प्रभारी आरके ओझा सहित अधिशासी अधिकारी को जरूरी दिशा निर्देश दिया। वहीं उन्होंने कहा कि पंडालों के पास दुकान बंद रखने, विसर्जन स्थल पर कर्मचारी तैनात करने, जमानिया स्टेशन बाजार में चार पहिया वाहन को पूरी तरीके से प्रतिबंधित करने आदि से संबंधित निर्देश दिए। रविवार को क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर बनाए गए दुर्गा पंडालों का उपजिलाधिकारी ने निरीक्षण किया और सभी से शांतिपूर्ण ढंग से पूजा अर्चन करने की अपील की।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad