Breaking News

गाजीपुर: चोरों ने 60 हजार नकदी संग लाखों के आभूषण उड़ाए

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र के सहाबुद्दीनपुर गांव में बुधवार की रात चोर एक मकान के कमरे में रखे आलमारी में रखे 60 हजार नकदी संग लाखों रुपये का आभूषण उड़ा दिए। सूचना पर पहुंची पुलिस टीम छानबीन में जुट गई।

वर्षा होने के चलते कल्पनाथ सिंह अपने परिवार के सदस्यों के साथ दूसरे कमरे में सो रहे थे। देर रात चोर मकान के पीछे खिड़की का ग्रिल काटकर अंदर घुस गए। कमरे में रखे आलमारी का ताला तोड़कर नकदी व आभूषण उड़ा दिए। सुबह घटना की जानकारी होते ही पीड़ितों के होश उड़ गए। 

पीड़ित ने बताया कि कुछ माह पूर्व लड़की की शादी हुई थी। वह ससुराल से अपना आभूषण लेकर आई थी व छोटी बेटी की शादी के लिए भी मेहनत मजदूरी कर आभूषण खरीदा था। कोतवाली प्रभारी पन्नग भूषण ओझा ने बताया कि तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();