Breaking News

गाजीपुर: लुटेरे गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार, लूट की मोबाइल बरामद

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर लुटेरों का एक ऐसा गैंग, जो राह चलते लोगों का सिर्फ मोबाइल फोन लूट कर चलता बनता था। खानपुर पुलिस ने इस गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूट का एक मोबाइल फोन बरामद किया।

इस गैंग के सभी तीन सदस्य उसी इलाके के तेलियानी गांव के रहने वाले हैं। पुलिस की गिरफ्त में आए दो लुटेरों में जितेंद्र यादव व रितेश यादव हैं। इनकी गिरफ्तारी भी गुरुवार की सुबह तेलियानी गांव के मोड़ से हुई। एसओ खानपुर जितेंद्र दूबे ने बताया कि गैंग केे तीसरे सदस्य विवेक यादव उर्फ रामकेश की तलाश हो रही है। 

गैंग का काम करने का तरीका भी कम साहसी नहीं था। यह राह चलते मोबाइल फोन से बात करते लोगों को अपना शिकार बनाते थे। गिरफ्तार लुटेरों के कब्जे से बरामद मोबाइल फोन बीते 25 जून को किसी नौशाद नाम के व्यक्ति से लूटा गया था।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();