Today Breaking News

गाजीपुर: साहसी व निर्भीक पत्रकार व कार्यकर्ता थे राजेश मिश्र

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर आरएसएस कार्यकर्ता व पत्रकार राजेश मिश्र की दूसरी पुण्यतिथि सोमवार को ब्राह्मणपुरा चट्टी पर मनाई गई। लोगों ने उन्हें पुष्पांजलि अर्पित कर उनके जीवनी पर प्रकाश डाला। इस दौरान सबकी आंखें नम रहीं।

मौनी बाबा महंत विशुद्धानंद गिरी ने कहा कि राजेश मिश्र एक साहसी व निर्भीक पत्रकार थे। उन्होंने गलत कामों को जनता व प्रशासन के सामने रखना शुरू किया तो बदमाशों ने उन्हें गोलियों से छलनी कर मौत की नींद सुला दिया। डा. देवेश सिंह ने कहा कि राजेश मिश्र को कभी भुलाया नहीं जा सकता। वे हमेशा पीड़ितों के पक्ष में पहाड़ जैसे खड़े रहते थे। । इस मौके पर बृजेश मिश्रा, अमितेश मिश्रा, वेद तिवारी, हवलदार चौधरी, राजू उपाध्याय, निलेश दुबे, धीरेंद्र सिंह, धर्मेंद्र दुबे, काजू सिंह, उपेंद्र, अजय, सोनू, शिनहु आदि थे।

तब थर्रा गया था पूरा जनपद
राजेश मिश्र 21 अक्टूबर 2017 की सुबह अपने दुकान पर बैठे थे। उसी दौरान बाइक सवार बदमाश आए और गोलियों से उन्हें छलनी कर दिए। राजेश को सात गोली लगी थी, जिससे मौके पर ही मौत हो गई। भाई का बचाव करने आए अमितेश मिश्रा को भी बदमाशों ने गोली मार दी। हालांकि उपचार के बाद वे ठीक हो गए। इस मामले में पुलिस जांच की तो पता चला कि कुख्यात बदमाश राजू यादव ने अपने साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए जिला पुलिस के अलावा एसटीएफ को भी लगाया गया, मगर कोई कामयाबी नहीं मिली।
'