गाजीपुर: यूबीआइ बैंक में 16 दिनों से सर्वर डाउन, लेनदेन ठप - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: यूबीआइ बैंक में 16 दिनों से सर्वर डाउन, लेनदेन ठप

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बहरियाबाद यूबीआइ की शाखा रायपुर में बीते 16 दिनों से सर्वर डाउन होने से लेन-देन पूरी तरह से ठप है। बुधवार को भी लिक फेल रहा। दूर-दूर से आए ग्राहक दोपहर तक बैठे रहे। लिक ठीक न होने पर अधिकारियों को कोसते हुए लौट गए।

रायपुर के ग्राहक परमेश यादव ने बताया कि बच्चे का इलाज के लिए रुपये की जरूरत है। प्रतिदिन बैंक का चक्कर लगाना पड़ रहा है। दुकानदार मुन्ना यादव व अवधेश यादव का कहना है कि रुपये न तो जमा हो पा रहा है और न ही एकाउंट से ट्रांसफर हो पा रहा है। इससे माल आना बंद हो गया है। 

व्यवसाय पर भी इसका असर पड़ रहा है। कस्बा निवासी लुरझुर नाई पैसा उतारने के लिए दोपहर तक बैंक पर जमे रहे। बताया कि घर में एक रुपया नहीं है। सचिन श्रीवास्तव ने बताया कि बच्चों का फीस जमा करना है। किसी तरह कर्ज लेकर त्योहार मनाना पड़ा। बैंक एकाउंटेंट अरविद कुमार यादव ने बताया कि पिछले 23 सितंबर से सर्वर डाउन है। लेन-देन के साथ अन्य कार्य ठप है। इसकी जानकारी उच्चाधिकारियों को दी गई है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad