Breaking News

गाजीपुर: जन्मदिन के दिन इकलौते पुत्र की सर्पदंश से मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर खानपुर थाना क्षेत्र के सिधौना गांव निवासी आदर्श वर्मा (12) पुत्र जितेंद्र की मंगलवार-बुधवार की रात सर्पदंश से मौत हो गई। इकलौते बेटे की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। आदर्श का बुधवार को ही जन्मदिन था। पूरा परिवार उसी तैयारियों में जुटा था।

दशहरा पर मेला देखने के बाद आदर्श घर लौटा और खाना खाकर चारपाई पर सो गया। इसी बीच उसके दाहिने हाथ में सर्प ने डंस लिया। वह चीखने लगा तो घर के सदस्य पहुंचे लेकिन कुछ समझ नहीं पाए और उसे चुप कराकर सुला दिए। सुबह मां सोनी बेटे को जगाने के लिए पहुंची तो बेटे का पूरा शरीर नीला पड़ा था, और मुंह से झाग निकल रहा था। यह देख सोनी चीखने लगी। शोर सुनकर परिवार के अन्य सदस्य भी आ गए और उसे लेकर आनन-फानन सैदपुर चिकित्सक के यहां गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

धूमधाम से जन्मदिन मनाने वाले थे घरवाले
आदर्श का जन्मदिन बुधवार को था। परिवार के लोग इस बार जन्मदिन धूमधाम से मनाने की तैयारी कर रहे थे। उन्हें क्या पता था कि बेटा उसी दिन उन्हें छोड़ जाएगा। आदर्श का शव कलेजे से लगाकर मां दहाड़े मारकर रो रही थी।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();