गाजीपुर: सोनपा को हराकर बिहार एकादश ने ट्राफी पर जमाया कब्जा - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: सोनपा को हराकर बिहार एकादश ने ट्राफी पर जमाया कब्जा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर रेवतीपुर नवयुवक संघ की ओर से नेहरू विद्यापीठ इंटर कालेज के मैदान में 56वीं अन्तरप्रांतीय फुटबाल प्रतियोगिता का फाइनल मैच बुधवार को हुआ। शानदार प्रदर्शन करते हुए बिहार एकादश के खिलाड़ियों ने सोनपा बिहार को 2-0 से पराजित कर ट्राफी पर कब्जा जमा लिया। मुख्य अतिथि मिर्जापुर मंडल के खेल अधिकारी श्रीभगवान राय ने विजेता एवं उपविजेता टीम को ट्राफी प्रदान किया।

शुरुआत से ही दोनों टीमों ने आक्रामक खेल का प्रदर्शन किया। मध्यांतर से पहले 24वें मिनट में बिहार एकादश के खिलाड़ी जियान अली ने गोल कर टीम को बढ़त दिला दी। सोनपा के खिलाड़ियों ने काफी प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। इसी बीच 40वें मिनट में बिहार एकादश के ही लखन ने गोल कर अपनी टीम को 2-0 से मजबूत बढ़त दिला दी। मध्यान्तर के बाद तक खिलाड़ियों ने बढ़त को कायम रखा। 

अंत में ट्राफी पर कब्जा कर लिया। मैन आफ द सीरीज का पुरस्कार बिहार एकादश के मनीष कुमार व मैन आफ द मैच का पुरस्कार इसी टीम के जितेंद्र तिवारी रहे। निर्णायक की भूमिका एमडी खान ने निभाई। कमेंट्रेटर प्रदीप राय व नितेश राय रहे। ब्लाक प्रमुख मुकेश राय, प्रधान प्रतिनिधि उपेंद्र कुमार शर्मा, डा. अरविद किशोर राय, अधिवक्ता जय नारायण राय, सच्चिदानंद राय, डा. बद्रेआलम आदि मौजूद थे। संचालन अधिवक्ता जयनरायन राय ने किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad