गाजीपुर: पुलिस के हत्थे चढ़े दो लुटेरे, एसपी ने किया खुलासा - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: पुलिस के हत्थे चढ़े दो लुटेरे, एसपी ने किया खुलासा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर लूट की वारदात को अंजाम देकर अपना शौक पूरा करने वाले दो लुटेरों को शादियाबाद पुलिस ने धर-दबोचा। उनके पास से दो तमंचा, दो कारतूस, चार एटीएम व एक पैन कार्ड, 2500 नगदी और दो बाइक भी बरामद किया गया। वाहन चेकिग के दौरान बल्लीपुर नहर के पास मिली सफलता का खुलासा बुधवार को एसपी डा. अरविद चतुर्वेदी ने किया।

बताया कि शादियाबाद थाना क्षेत्र के बल्लीपुर नहर पर पुलिस टीम मंगलवार की शाम वाहन की चेकिग कर रही थी। उसी दौरान दो बाइक पर सवार दो व्यक्ति आते दिखाई पड़े। चेकिंग देख वे बाइक घुमाकर भागने का प्रयास करने लगे। आशंका पर टीम ने दोनों को पीछाकर धर-दबोचा। तलाशी लेने पर उनके पास से एक 315 व 12 बोर का तमंचा, दो कारतूस, चार एटीएम व एक पैन कार्ड, 2500 रुपये नगदी और लूट के वारदात को अंजाम देने में प्रयुक्त दो बाइकें बरामद हुईं। पूछताछ में लुटेरे ने बताया कि बीते 24 अक्टूबर को खेताबपुर चट्टी के पास लूट की वारदात को अंजाम दिए थे। उन्होंने पुलिस को बताया कि वह शौक पूरा करने के लिए यह कार्य करते हैं। गिरफ्तारी करने में शादियाबाद प्रभारी निरीक्षक किशोर कुमार चौबे, गिराज शंकर, सत्येंद्र कुमार, विजयी कुमार, प्रवीण कुमार व अरुण शामिल थे।

ये हुए गिरफ्तार
1- अवधेश यादव, अलीपुर मदरा (भुड़कुड़ा)
2- अजय यादव, अलीपुर मदरा (भुड़कुड़ा)

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad