ग़ाज़ीपुर: भाजपा नेता रविंद्र श्रीवास्तव ने किया दौड़ प्रतियोगिता का उद्घाटन, खिलाडि़यों को दिया मेडल - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

ग़ाज़ीपुर: भाजपा नेता रविंद्र श्रीवास्तव ने किया दौड़ प्रतियोगिता का उद्घाटन, खिलाडि़यों को दिया मेडल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर ओम स्पोर्टिंग क्लब द्वारा चीनी मिल ग्राउंड पर दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमे ग़ाज़ीपुर के विभिन्न क्षेत्रों सहित चन्दौली और वाराणसी के सैकड़ो युवाओं ने दौड़ प्रतियोगिता में भाग लिया तथा 100, 200, 400, 800 और 1600 मीटर की दौड़ में अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित करते हुए प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त किया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि भारतीय जनता पार्टी एन.जी.ओ. प्रकोष्ट के जिला संयोजक रविन्द्र श्रीवास्तव ने फीता काटकर दौड़ प्रतियोगिता का शुभारंभ किया और अन्त में प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागियों को मेडल और सील्ड देकर पुरस्कृत किया। इस अवसर पर रविन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि खेल मानव जीवन के लिए बहुत जरूरी है। 

खेल से युवाओं के अंदर की प्रतिभा निखरती है तथा शरीर स्वस्थ और सुन्दर होता है। क्षेत्र में समय समय पर होने वाले ऐसे प्रतियोगिताओ से युवाओं की प्रतिभा तो निखरती ही है साथ ही साथ आत्म बल भी बढ़ता है जिससे कि आगे चल कर राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भाग लेकर अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित करने का अवसर मिलता है। रविन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि यह दौड़ प्रतियोगिता वास्तव में बहुत रोमांचकारी रहा।  जब युवा एक दूसरे को पछाड़ कर आगे निकलने की कोशिस में और तेज दौड़ने का प्रयास करते दिख रहे थे। इस दौड़ में जितने वाले सभी विजेताओं को मैं ढेर सारी बधाई देता हूँ तथा जो प्रतिभागी पिछड़ गए उन्हें भी निराश होने की जरूरत नही है बल्कि थोड़ी और मेहनत करने की जरूरत है औऱ अगली बार उन्हें सफलता जरूर मिलेगी। 

1600 मीटर की दौड़ में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले अमित कुमार को साइकिल दिया गया, 800 मीटर में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले मुकेश कुशवाहा को पंखा और घड़ी दिया गया। 400, 200 और100 मीटर में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले क्रमशः विशाल राजभर, उमेश पाल, आजाद अंसारी को घड़ी और सील्ड के साथ मेडल दिया गया। इसी तरह 1600, 800,400,200 और100 मीटर की दौड़ में क्रमशः ज्वाला प्रसाद, सूरज कश्यप, पंचम यादव, आजाद अंसारी व अंकित सिंह और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले क्रमशः विशाल राजभर, मोनू पासी, अजय राजभर, चंद्र प्रकाश यादव और आदि को सील्ड व मेडल देकर पुरस्कृत किया गया। 

इसी क्रम में लड़कियो में बबिता यादव प्रथम, सीता कुमारी द्वितीय और अंकिता विश्वकर्मा तृतीय स्थान पर रही जिन्हें मेडल और सील्ड देकर पुरस्कृत किया गया ।अन्त ओम स्पोर्टिंग क्लब के सभी आयोजको को बधाई के साथ साथ की नकद राशि 5000 रुपये दिया जिससे कि उनका उत्साह वर्धन होता रहे । इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि सत्येंद्र कुमार उर्फ सत्या यादव, देवेन्द्र यादव, भोला बिन्द, अमलदारी यादव, अखिलेश यादव (अध्यक्ष), संदीप यादव, ओम यादव, योगेश यादव के साथ अन्त में ग्राउण्ड कोच शिवम सिंह यादव ने सबका आभार व्यक्त किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad