Breaking News

गाजीपुर: जमानियां-धरम्मरपुर पुल तैयार, अब हमीद सेतु की होगी मरम्मत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर, जनपदवासियों के लिए दो बड़ी खुशखबरी एक साथ है। पहला जमानियां-धरम्मपुर पुल का एप्रोच मार्ग का निर्माण बुधवार को तैयार हो गया। जिलाधिकारी ओमप्रकाश आर्य ने इसका निरीक्षण किया। दूसरा, अब शीघ्र ही हमीद सेतु का मरम्मत कार्य भी शुरू होगा। चंदौली में बढ़ते ट्रैफिक व हादसे को देखते हुए मंडलायुक्त दीपक अग्रवाल के निर्देश पर कार्य में तेजी आई है। मरम्मत के दौरान 10 दिनों तक हमीद सेतु बंद रहेगा। इसके बाद इस सेतु को भारी वाहनों के लिए खोल दिया जाएगा।

10 दिनों तक बंद रहेगा हमीद सेतु
मरम्मत के दौरान दस दिनों तक वीर अब्दुल हमीद सेतु को बंद कर दिया जाएगा। एनएचएआइ के अधिकारियों ने बैठक में आश्वस्त किया है कि 10 दिनों में पुल की मरम्मत हो जाएगी और इसके बाद भारी वाहनों के लिए खोल दिया जाएगा। इस दौरान हमीद सेतु से गुजरने वाले वाहनों को जमानियां-धरम्मरपुर पुल से गुजारा जाएगा।

जमानियां-धरम्मरपुर पुल तैयार हो गया है। हालांकि अभी भारी वाहन इस पर नहीं चलेंगे। दो से तीन दिन में हमीद सेतु का मरम्मत कार्य शुरू कर दिया जाएगा। एनएचएआइ के अधिकारियों ने बताया है कि मरम्मत कार्य पूर्ण होते ही इसे भारी वाहनों के लिए खोल दिया जाएगा।- ओमप्रकाश आर्य, जिलाधिकारी।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();