गाजीपुर: अंडा उत्पादन केंद्र बंद कराने को ग्रामीणों का प्रदर्शन - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: अंडा उत्पादन केंद्र बंद कराने को ग्रामीणों का प्रदर्शन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सैदपुर क्षेत्र के सिधरा गांव में बुधवार को पहुंचे एसडीएम मक्खियों का प्रकोप देखकर हैरान हो गए। हैचरीज (अंडा उत्पादन केंद्र) में जांच करने अंदर पहुंचे तो गेट कर ग्रामीण महिलाओं के साथ प्रदर्शन करने लगे। एसडीएम के आश्वासन पर ग्रामीण लौट गए।

सिधरा समेत कई गांवों में हुए मक्खियों के प्रकोप से आजिज आकर बुधवार को दर्जनों ग्रामीण तहसील में पहुंचे। डीएम को प्रेषित पत्रक एसडीएम डा. वेदप्रकाश मिश्र को सौंपा और समस्या बताई। समस्या मालूम होते ही एसडीएम स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ सिधरा गांव में पहुंच गए। उन्होंने बारीकी से निरीक्षण किया। इस बीच वहां जुटे सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण फैक्ट्री को बंद करने को लेकर हो हल्ला करने लगे। 

स्थिति गंभीर देख फैक्ट्री के गेट में अंदर से ताला बंद कर दिया गया। इधर, बाहर सैकड़ों ग्रामीण नारेबाजी करके विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। बाहर आने पर उपजिलाधिकारी ने ग्रामीणों को भरोसा दिया कि वो इस विषय में गंभीर हैं और तत्काल कार्रवाई शुरू कर रहे हैं। उन्होंने मुर्गी फार्म मालिक को मौके से फोन कर एक सप्ताह का अल्टीमेटम दिया और उपाय न करने की दशा में हैचरीज बंद कराने की चेतावनी दी। श्यामराज, राजन, अजय कुमार, कैलाश, महेंद्र, विनोद कुमार, राहुल कुमार, संतोष कुमार, अनिल कुमार आदि थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad