Breaking News

गाजीपुर: दबंगों ने दो सगे भाइयों को पीटा,रेफर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जमानियां कोतवाली क्षेत्र के सोनहरिया गांव में गुरुवार को पुरानी रंजिश को लेकर दबंगों ने धारदार हथियार व लाठी-डंडे से मारपीटकर दो सगे भाइयों को गंभीर रूप से घायल कर दिया। परिजन दोनों को पीएचसी लाए। जहां हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया।

परिजनों ने बताया कि गांव के ही दबंग पुरानी रंजिश को लेकर अरुण को मारने-पीटने के लिए लेकर जा रहे थे। ग्रामीणों की सूचना पर भाई बबुआ छुड़ाने पहुंचा ही था कि दबंगों ने लाठी डंडा, पेचकस व धारदार हथियार से मारना-पीटना शुरू कर दिया। जब तक आस-पास के लोग व पुलिस मौके पर पहुंचती आरोपित मौके से फरार हो गए। कोतवाल विमल मिश्रा ने बताया कि घायलों का अस्पताल में उपचार कराया गया, अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();