गाजीपुर: बियर को लेकर विवाद में जमकर हुई पत्थरबाजी - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: बियर को लेकर विवाद में जमकर हुई पत्थरबाजी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जमानियां नगर के विद्युत उपकेंद्र के पास स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान पर बुधवार की रात बियर लेने को लेकर हुए विवाद में जमकर ईंट पत्थर चले। इसमें दुकान के पास खड़ी चार पहिया वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया। इस मामले में दो लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस उनकी गिरफ्तारी में जुट गई है।

भैदपुर गांव निवासी सोनू बिद नगर के पावर हाउस के पास स्थित दुकान पर बियर लेने पहुंचा। बियर की बोतल लेने के बाद केन की मांग करते हुए उसे वापस करने लगा। इस पर सेल्समैन बोतल देकर 160 रुपये की मांग करने लगा। इसे लेकर विवाद हो गया। थोड़ी देर में और लोग जुट गए। उन्होंने पथराव शुरू कर दिया जिससे भगदड़ मच गई। इसी बीच किसी ने फोन से पुलिस को सूचित कर दिया। पुलिस जब तक पहुंचती लोग फरार हो चुके थे। मौके पर जुटे लोगों को काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने वहां से खदेड़ा। कोतवाल विमल मिश्रा ने बताया कि शराब की दुकान पर मारपीट एवं वाहन को क्षतिग्रस्त करने के विरुद्ध दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad