Breaking News

गाजीपुर: कांग्रेसियों ने फूंका प्रज्ञा ठाकुर का पुतला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर प्रदेश कांग्रेस के निर्देश पर युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर का पुतला दहन किया। इस मौके पर पूर्व अध्‍यक्ष डा. मारकंडेय सिंह ने कहा कि राष्ट्रपिता महात्‍मा गांधी के हत्‍यारे नाथूराम गोडसे को भारतीय संसद के अंदर सांसद प्रज्ञा ठाकुर द्वारा गोडसे को देशभक्‍त कहे जाने के विरोध में पुतला फूंका गया है और प्रधानमंत्री से मांग किया है कि प्रज्ञा ठाकुर का संसद से सदस्‍यता समाप्‍त किया जाये और उन्‍हे पार्टी से भी बर्खास्‍त कर देशद्रोह का मुकदमा चलाया जाये। आज इस देश में गांधी जी के हत्‍यारे को भाजपा नेताओं ने देशभक्‍त की संज्ञा दी जा रही है इस देश का अब क्‍या होगा। 

देश भगवान के भरोसे चल रहा है और प्रधानमंत्री मौन धारण किये हुए हैं। अभी तक इस प्रकरण में कोई भी ठोस कार्रवाई नही हुई है। हम चेतावनी देते हैं कि अगर प्रज्ञा ठाकुर को दंडित नही किया गया तो हम कांग्रेसी सड़क पर उतर कर आंदोलन करने को बाध्‍य होंगे। इस मौके पर युवा अध्‍यक्ष आशुतोष गुप्‍ता, अनुराग पांडेय, माधव कृष्‍ण, अंशु पांडेय, ओमप्रकाश भारद्वाज, मंसूर आलम राईनी, सबीहुल हसन, विवेक कुशवाहा, मुस्‍ताक अली, मंजूर आलम राईनी, मेराज राईनी आदि लोग शामिल थे।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();