Today Breaking News

गाजीपुर: भाजपा विधायक कृष्णानंद राय के समाधि स्थल पर पुष्पांंजलि अर्पित कर विधायक अलका राय, अवधेश राय, हैदरअली टाईगर ने दी भावभीनी श्रद्धांजलि

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर भाजपा विधायक स्‍व. कृष्‍णानंद राय के 14वीं पुण्‍यतिथि पर शुक्रवार को बसईनिया स्थित समाधि स्‍थल पर पुष्‍पांजलि अर्पित कर विधायक अलका राय, पूर्व ब्‍लाक प्रमुख प्रतिनिधि अवधेश राय, सपा नेता हैदरअली टाईगर ने भावभीनी श्रद्धांजलि दी। दलीय सीमाएं तोड़कर हर वर्ष के भांति इस वर्ष भी अवधेश राय ने विधायक कृष्‍णानंद राय को श्रद्धांजलि दी और कहा कि जबतक न्‍याय नही मिलता है तबतक मैं इस परिवार के साथ खड़ा हूं। ज्ञातव्‍य है कि 29 नवंबर 2005 को विधायक कृष्‍णानंद राय के काफिले पर हमला करके विधायक सहित सात लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया था। 

विधायक कृष्‍णानंद राय की हत्‍याकांड की जांच सीबीआई ने किया। सीबीआई ने लगभग एक दर्जन लोगों के खिलाफ सीबीआई कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल किया। लगभग 14 साल सीबीआई कोर्ट में मुकदमा चलने के बाद सभी आरोपितों को न्‍यायालय ने बरी कर दिया। सीबीआई कोर्ट के फैसले के खिलाफ विधायक अलका राय व सीबीआई ने हाईकोर्ट दिल्‍ली में अपील किया। भाजपा विधायक कृष्‍णानंद राय के पुण्‍यतिथि पर मुहम्‍मदाबाद शहीद पार्क में श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गयी है। जिसमे भाजपा के दिग्‍गज नेता शामिल हो रहे हैं। समाचार लिखे जाने तक श्रद्धांजजि सभा शुरु हो गयी थी।

'