गाजीपुर: बेसहारा पशुओं को एएनएम सेंटर में किया बंद - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: बेसहारा पशुओं को एएनएम सेंटर में किया बंद

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर रेवतीपुर एएनएम सेंटर हसनपुरा में किसानों ने बुधवार की रात पांच बेसहारा पशुओं को बंद कर दिया। भूख-प्यास से पशु तड़प रहे हैं। जानकारी के बावजूद उच्चाधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे तो दोपहर बार इसकी सूचना थाना पर दी गई फिर भी किसी ने वहां जाने की जहमत नहीं उठाई। केंद्र पर पहुंची एएनएम नीलम वर्मा कुछ देर बार लौट गईं।

क्षेत्र के हसनपुरा गांव में लगातार फसल बर्बाद होने से किसानों का धैर्य जवाब दे दिया। बीती रात पांच  पशुओं को पकड़ कर गांव के ही एएनएम सेंटर मे बंद कर  दिया। मवेशी भूख-प्यास से तड़प रहे हैं। किसानों का कहना है कि बेसहारा पशुओं ने नाक में दम कर दिया है। झुंड बनाकर खेतों में जाकर फसलों को नुकसान पहुंचा रहे हैं। आखिर हम कब तक रखवाली करेंगे। पशुओं को आश्रय स्थल पर नहीं पहुंचाया जा रहा है।

इसे लेकर अधिकारी उदासीन बने हैं। सार्वजनिक स्थलों के अलावा सब्जी मंडी में हमेशा पशु रहते हैं। बीच सड़क पर ही बैठ जाते हैं, इसके चलते हादसे होते रहते हैं। किसानों की सुनने वाला कोई नहीं है। घूम रहे बेसहारा पशुओं को आश्रय स्थलों पर पहुंचाया जाए। प्रभारी चिकित्साधिकारी डा. मनीष कुमार ने बताया कि एएनएम नीलम वर्मा सेंटर पर गई थीं। बेसहारा पशुओं को हटाने के लिए पुलिस को सूचना दी गई है। ग्राम प्रधान भी कहना रहा कि पुलिस के बिना मैं पशुओं को नहीं हटवा सकता।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad