Breaking News

गाजीपुर: सीएचसी में गंदगी देख डीएम की चढ़ी त्योरी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जिलाधिकारी ओमप्रकाश आर्य ने बुधवार को करंडा सीएचसी का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान परिसर व आपरेशन थियेटर में फैली गंदगी को देख बिफर गए। उन्होंने स्वास्थ्य कर्मियों की जमकर क्लास लेने के साथ सीएमओ को कार्रवाई का निर्देश दिया। इस पर मुख्य चिकित्साधिकारी ने स्वीपर को तत्काल निलंबित करने के साथ प्रभारी चिकित्साधिकारी को कारण बताओ नोटिस जारी किया।

डीएम के नेतृत्व में संयुक्त मजिस्ट्रेट प्रभास कुमार व सीएमओ अचानक करंडा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर धमक पड़े। इसकी जानकारी होते ही स्वास्थ्य कर्मियों में खलबली मच गई। सबसे पहले उन्होंने कक्षों व परिसर की साफ-सफाई व्यवस्था को देखने के साथ अभिलेखों को भी देखा। साथ दवा की स्थिति व ओपीडी संचालन की भी जानकारी ली। जगह-जगह गंदगी देख उनका पारा चढ़ गया और वह तत्काल सीएमओ को कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किए। इसके बाद वे अन्य जगह के लिए रवाना हो गए। सीएमओ डा. जीसी मौर्या ने तत्काल प्रभाव से स्वीपर को जहां निलंबित कर दिया। वहीं मुख्य चिकित्सकाधिकारी रविशंकर को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया। साथ कड़ी चेतावनी देते हुए साफ-सफाई की बेहतर व्यवस्था रखने के लिए निर्देशित भी किया।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();