Breaking News

गाजीपुर: भड़काऊ पोस्ट करने वालों पर पुलिस करेगी कठोर कार्रवाई : आइजी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर दिलदारनगर अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के आने वाले फैसले को लेकर पुलिस महकमा सतर्क हो गया है। मंगलवार की रात दिलदारनगर गांव कोट स्थित प्राथमिक विद्यालय परिसर में आयुक्त वाराणसी दीपक अग्रवाल व आइजी रेंज विजय सिंह मीणा सहित डीएम ओमप्रकाश आर्य व एसपी डा. अरविद चतुर्वेदी ने ग्रामीणों, प्रधानों व्यापारियों व आम नागरिकों संग बैठक की।

अधिकारी द्वय ने सभी से शांति व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करने का आह्वान किया। सभी धर्मों के उपस्थित लोगों ने शांति व्यवस्था बनाये रखने का भरोसा अधिकारियों को दिया। ग्राम प्रधान प्रतिनिधि एहसान अहमद ने अधिकारियों को स्मृति चिन्ह भेंटकर सम्मानित किया।  आइजी रेंज ने कहा कि कोर्ट का फैसला सर्वोपरि है और अयोध्या मामले में फैसले को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक सांप्रदायिक, भड़काऊ पोस्ट करने पर पुलिस कठोर कानूनी कार्रवाई करेगी। अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के आदेश का हम सभी को मिलकर सम्मान करना होगा। इससे समाज में आपसी भाईचारा व प्रेम बना रहेगा। 

मंडलायुक्त ने कहा कि कानून-व्यवस्था लोगों की सुरक्षा व समाज में शांति कायम करने के लिए है। इसलिए किसी तरह के कृत्य के जरिए कानून को तोड़ने की कोशिश ना करें। उन्होंने समाज के सभी वर्ग व धर्म के लोगों से अयोध्या मामले में फैसले के बाद शांति बनाए रखने में सहयोग मांगा। डीएम ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद किसी भी तरह की आपत्तिजनक, भड़काऊ या किसी धर्म को आहत करने संबंधित पोस्ट न तो डालें और ना ही उसे शेयर करें। 

सोशल मीडिया के जरिए समाज में अराजकता फैलाने वालों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा। एसपी ने कहा कि पुलिस लगातार फेसबुक व वाट्सअप्प जैसे सोशल मीडिया पर नजर बनाए हुए है। सीडीओ हरिकेश चौरसिया, एसडीएम जमानियां रमेश मौर्य, एसडीएम सेवराई विक्रम सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण चंद्र प्रकाश शुक्ला, निरीक्षक जय श्याम शुक्ला, चेयरमैन अविनाश जायसवाल, अलीशेर राईनी आदि रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();